उप्र में भाजपा के चुनावी कार्यक्रम में कुछ देर के लिए बिजली गुल हो गई

Amit Shah
केंद्रीय गृह मंत्री जब मंच से भाषण दे रहे थे तभी अचानक करीब 30 सेकेंड के लिए बिजली चली गई जिससे सभागार में अंधेरा छा गया।

नोएडा (उप्र)|  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में जब विधानसभा चुनाव से जुड़े भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे, तभी कुछ देर के लिए बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इससे, पार्टी के कार्यकर्ताओं और अन्य को करीब 30 सेकेंड तक अंधेरे में रहना पड़ा।

शाह, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में एक निजी विश्वविद्यालय के सभागार में ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ को संबोधित कर रहे थे, जहां शाम में भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और स्थानीय निवासी एकत्र हुए थे। केंद्रीय गृह मंत्री जब मंच से भाषण दे रहे थे तभी अचानक करीब 30 सेकेंड के लिए बिजली चली गई जिससे सभागार में अंधेरा छा गया।

वहां करीब 250 से 300 लोग उपस्थित थे। उनमें से कई ने तुरंत अपने मोबाइल फोन के फ्लैश लाइट ऑन किये। इस दौरान कुछ लोगों ने ‘भारत माता की जय’ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे भी लगाये।

बाद में, शाह ने उपस्थित लोगों से कहा, ‘‘इस कार्यक्रम से पहले, मैं इस विश्वविद्यालय के प्रबंधन के साथ बैठा हुआ था और उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने (विश्वविद्यालय प्रबंधन ने) एक जेनरेटर खरीदा था जिसका पिछली सरकार के दौरान प्रतिदिन 22 घंटा उपयोग किया जाता था, लेकिन अब हफ्ते में भी 22 घंटा उपयोग नहीं होता। ’’

शाह ने फिर लोगों से पूछा कि राज्य में बिजली आपूर्ति बेहतर हुई या नहीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़