CM एकनाथ शिंदे की कुर्सी पर बवाल! NCP-शिवसेना ने उठाए सवाल, बोले श्रीकांत- तस्वीर आधिकारिक आवास या कार्यालय की नहीं

By अभिनय आकाश | Sep 24, 2022

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की कुर्सी पर बैठे लोकसभा सदस्य श्रीकांत शिंदे की एक तस्वीर राजनीतिक चर्चा का विषय बन गई। हालांकि लोकसभा सांसद श्रीकांत शिंदे ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि ये उनके आवास पर ली गई एक तस्वीर थी और वह अपने पिता के लिए नामित किसी भी आधिकारिक कुर्सी पर नहीं बैठे थे। यह मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास भी नहीं था। यह ठाणे में उनका निजी आवास-सह-कार्यालय था। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र : PFI के खिलाफ कार्रवाई कर विरोध कर रहे 60 से अधिक लोगों पर मुकदमा

एनसीपी प्रवक्ता रविकांत वरपे ने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर के सामने कुर्सी पर बैठे श्रीकांत की तस्वीर को ट्वीट किया। फोटो के नीचे और कुर्सी के पीछे रखे एक बोर्ड पर 'महाराष्ट्र सरकार-मुख्यमंत्री' लिखा हुआ था। उन्हें सुपर सीएम बताते हुए राकांपा नेता ने कहा कि श्रीकांत शिंदे को सुपर सीएम बनने के लिए शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में उनके चिरंजीव मुख्यमंत्री पद के प्रभारी हैं। लोकतंत्र का गला घोंट रहा है। यह कैसा राजधर्म है? इसके साथ ही शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी सहानुभूति महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के साथ है, जिन्होंने कुर्सी से और सत्ता में रहने की अपनी भूख के लिए खुद का मजाक बनाया है।

इसे भी पढ़ें: पुणे में PFI की रैली में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने 1 आरोपी को हिरासत में लिया

श्रीकांत शिंदे ने कहा कि तस्वीर में उनके पीछे दिखाई दे रहा बोर्ड एक चल बोर्ड है और मुख्यमंत्री की आभासी बैठकों के कारण उन्हें वहां लगाया गया था जो वह अपने आवास से आयोजित करते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पिता पहले के मुख्यमंत्रियों के विपरीत एक दिन में 18 से 20 घंटे काम करते हैं। मुख्यमंत्री और मैं दोनों इस कार्यालय का उपयोग लोगों से मिलने और उनके मुद्दों को हल करने के लिए करते हैं। मैं मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास या कार्यालय में नहीं था। 

प्रमुख खबरें

Sri Lanka के राष्ट्रपति चुनाव में Wickremesinghe का हो सकता है अपने मंत्रिमंडल सहयोगी से मुकाबला

सू्र्यकुमार यादव का नंबर 1 का ताज खतरे में, बाबर आजम मार सकते हैं बाजी

AC में हुआ धमाका, पोतियों की शादी में आए दादा की, हुई मौत

April में Petrol की बिक्री 12.3 प्रतिशत बढ़ी, चुनाव प्रचार के बावजूद भी Diesel की मांग घटी