CM शिवराज का बड़ा ऐलान, कहा - प्रदेश की सरकार अब जनभागीदारी से चलेगी

By सुयश भट्ट | Sep 20, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार अब जनभागीदारी से चलेगी। इसका ऐलान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर्स कमिश्नर्स कान्फ्रेंस में किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड और वैक्सीनेशन में जनभागीदारी ने महती भूमिका निभाई है।

इसे भी पढ़ें:युवक अपने बकरों को जबरदस्ती पिला रहा था शराब, वीडियो हुआ वायरल 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि इस जनभागीदारी की प्रधानमंत्री मोदी ने भी इसकी सराहना की है।अब इसे मेैं सरकार की कार्यप्रणाली का अंग बनाना चाहता हूं। और इसके साथ ही जनता को जोड़कर काम करो तो गति बढ़ जाती है।

दरअसल इससे पहले शिवराज सिंह ने कोविड काल के समय हुए कामों के लिए और वैक्सीनेशन के कामों को लेकर अफसरों की सराहना की थी। मुख्यमंत्री ने अफसरों के साथ ही सामाजिक सस्थाओं की भी सराहना की।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में बिगड़ सकती है बिजली व्यवस्था, ये रहेगा कारण 

वहीं मुख्यमंत्री ने अफसरों को दो टूक लहजे में कहा कि मैं औचक निरीक्षण करूंगा। उन्होंने कहा कि जनदर्शन के दौरान कुछ जगह मैंने खामियां देखी हैं’।पीएम आवास में मुझे पता चला कि अधिकारियों ने लोगों से पैसे ले लिए। मैं ऐसे लोगों को छोडूंगा नहीं।आप नोट कर लीजिए। पात्र हितग्राही लाभ से वंचित नहीं होना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि 1 से 15 नवम्बर को रेवेन्यू को लेकर राजस्व अभिलेखों का शुद्धिकरण कार्यक्रम चलेगा।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि