वैश्या वाले बयान से बुरे फंसे कांग्रेसी, शिवराज ने कहा- किसी की बेटी है वो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 13, 2018

भोपाल। देश के चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर सभी की निगाहें बनी हुई हैं। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी को सराहा भी जा रहा है तो वहीं, दूसरी तरह घोर निंदा भी हो रही है। पिछले कुछ चुनावों से अपने बयानों की वजह से बैकफुट पर नजर आ रही कांग्रेस ने इस बार भी गलती को दोहरा दिया। मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह को वैश्या कहा था। 

 

सुंदरलाल तिवारी के बयान पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वैश्या भी किसी की मां, बहन होती है और किसी की बेटी होती है। इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए मध्य प्रदेश की जनता को लुभाने के लिए उनके बीच पहुंच रहे शिवराज विपक्ष की किसी भी गलती को जाया नहीं जाने देते हैं। उन्होंने कांग्रेस की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि हमें महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। अगर मैं ऐसी महिलाओं के पैर धोकर भी माथे में लगाऊ तो वो भी कम है।

 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के बेटे सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा था कि शिवराज वैश्या की तरह हैं। 14 सालों में उन्होंने कभी भी किसी का भी बिजली बिल माफ नहीं किया और अब चुनाव के नजदीक आते ही बिल माफ करने निकल पड़े।

 

तिवारी ने आगे कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री वैश्या के रूप में काम कर रहे हों उस प्रदेश का क्या होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आ गया तो बिजली बिल अपने आप माफ करने लगे, यह आदेश अपने आप में बताता है कि वोट के लिए किसी भी हद तक मुख्यमंत्री जा सकते हैं। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज