मुलायम के गढ़ में CM योगी का रोड शो, बुलडोजर पर खड़े होकर लोगों ने किया स्वागत, बोले- इस बार इतिहास रचेगा

By अंकित सिंह | May 02, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच सबकी नजर उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट पर है जहां 7 मई को मतदान होना है। बीजेपी ने प्रतिष्ठित मैनपुरी सीट से जयवीर सिंह को मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि जयवीर सिंह की प्रतिद्वंद्वी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव हैं। चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मैनपुरी में बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में रोड शो किया। मैनपुरी मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार का गढ़ माना जाता है। 

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी का जवाब लोग अपने वोट से देंगे : सुनीता केजरीवाल


मैनपुरी में रोड शो से पहले, मार्ग के अंत में कई बुलडोजर इस अवसर के लिए सजाए गए थे। इन बुलडोजरों पर बीजेपी समर्थकों को मुख्यमंत्री योगी का बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही मुख्यमंत्री योगी रोड शो के लिए पहुंचे, समर्थकों ने बुलडोजर पर खड़े होकर और फूलों से उनका स्वागत किया। योगी का रोड शो शुरू होने से पहले रास्ते के अंत में फूलों से सजाए गए कई बुलडोजर खड़े थे। प्रत्येक बुलडोजर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कटआउट के साथ-साथ भाजपा का झंडा भी लगा हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: 'सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण के रहे मोदी के 10 साल', Bihar में बोले JP Nadda- करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में रोड शो के दौरान कहा कि कल्याण सिंह जो प्रदेश के मुख्यमंत्री थे और जिनका पूरा जीवन श्री रामजन्मभूमि की सेवा में बीता, उनके निधन के बाद समाजवादी पार्टी ने संवेदना का एक शब्द भी व्यक्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ तो मैं उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके गांव गया था, पीएम मोदी ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं... इस वंशवादी समाजवादी पार्टी को कांग्रेस से गठबंधन करने की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैनपुरी लोक सभा क्षेत्र के वासी इस बार इतिहास रचने जा रहे हैं। यहां के लोग सुरक्षा, सुशासन और विकास के लिए वोट करेंगे, मोदी जी के लिए वोट करेंगे। 

प्रमुख खबरें

MDH और Everest मसालों पर अब नेपाल ने लगाया बैन, की जाएगी सख्त निगरानी

Delhi Police ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

वरिष्ठ वकील Kapil Sibal एससीबीए के अध्यक्ष चुने गए

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के खिलाफ वकील खड़े किए : Anurag Thakur