'10 साल में पीएम मोदी ने बदली भारत की छवि', CM Yogi बोले- जातीय जनगणना के आधार पर समाज को बांटना चाहता है विपक्ष

By अंकित सिंह | Apr 24, 2024

लखनऊ में भाजपा राज्य मुख्यालय में एक मीडिया सेंटर के उद्घाटन के दौरान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार के लिए मजबूत समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आम लोगों में मोदी सरकार को एक बार फिर सत्ता में लौटते देखने की तीव्र इच्छा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले एक दशक में परिवर्तनकारी प्रयासों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश की छवि को काफी हद तक बदल दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: UP: योगी आदित्यनाथ की हुंकार, बोले- भारत अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा देश, किसी शरिया कानून से नहीं


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आम लोगों में एक ही भावना है कि वे एक बार फिर मोदी सरकार चाहते हैं। पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश की छवि बदल दी है और उनके सकारात्मक प्रयासों ने भारत के लोगों का समर्थन अर्जित किया है। विपक्ष पर वार करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस और INDI की मंशा अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के अधिकारों पर डकैती डालना है। इसके लिए वे सरकार में आना चाहते हैं और जातीय जनगणना कराना चाहते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: विकास और विरासत का अद्भुत समन्वय मोदी की पहचान : Yogi Adityanath


भाजपा नेता ने जोर देते हुए कहा कि जातीय जनगणना के आधार पर वे समाज को बांटना चाहते है। कांग्रेस की मंशा हमेशा सत्ता प्राप्त करने की रही है। वे देश की कीमत पर सत्ता प्राप्त करना चाहते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है, "7 चरणों में 543 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं... रुझानों से पता चलता है कि लोगों के मन में एक बात है, 'एक बार फिर मोदी सरकार'...।" इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में शरिया कानून लागू करने और जनता की सम्पत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है। योगी ने अमरोहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है और एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठे घोषणापत्र के साथ आपके पास आए हैं।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya