Code Name Tiranga Teaser Out | परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू भारत के गौरव को बचाने के मिशन पर निकले

By रेनू तिवारी | Sep 22, 2022

परिणीति चोपड़ा और हार्डी सांघू अभिनीत फिल्म कोड नेम: तिरंगा (Code Name : Tiranga) का टीज़र 22 सितंबर को रिलीज किया गया। यह फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित एक जासूसी थ्रिलर है। द गर्ल ऑन द ट्रेन के बाद फिल्म निर्माता ने परिणीति के साथ फिर से काम किया है। कोड नेम: तिरंगा एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 

इसे भी पढ़ें: Maja Ma Trailer Out | फैमिली एंटरटेनर बनकर आयी माधुरी दीक्षित, गजराज राव देंगे उनका साथ


कोड नेम: तिरंगा का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया था। फिल्म के निर्माताओं ने 22 सितंबर को इसके टीज़र का अनावरण किया। पोस्टर के रिलीज करने के दौरान कैप्शन में लिखा- राष्ट्र के गौरव के लिए एक मिशन शुरू होने वाला है! #CodeNameTiranga 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़।


टीजर में परिणीति चोपड़ा कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं। 45 सेकेंड के वीडियो में वह नंगे हाथों से लड़ने से लेकर फायरिंग तक ये सब कर रही हैं। वह और हार्डी देश के गौरव को बचाने के मिशन पर नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है, वह अफगानिस्तान में हार्डी से मिलती है और फिर दोनों एक गहरा बंधन बनाते हैं। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा, कोड नाम: तिरंगा में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'उस दौर से बुरा कुछ नहीं हो सकता' Aryan की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं Gauri Khan


एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, कोड नाम: तिरंगा एक जासूस की कहानी है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने राष्ट्र के लिए एक मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है। परिणीति चोपड़ा को रॉ एजेंट के रूप में देखा जाएगा, जबकि हार्डी संधू जो एक लोकप्रिय पंजाबी गायक हैं, फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis