CAA विरोधियों पर बरसे दिलीप घोष, बोले- 1 करोड़ बांग्लादेशी मुसलमानों को भेजेंगे वापस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 20, 2020

बारासात। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि सरकार प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी पूरे देश में लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेश के एक करोड़ बांग्लादेशी मुसलमानों को वापस भेजेंगे। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए घोष ने कहा जो लोग संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं वह बंगाली विरोधी हैं और भारत के विचार के खिलाफ हैं।

इसे भी पढ़ें: CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों को भाजपा शासित राज्यों में कुत्तों की तरह गोलियों से मारा गया

उन्होंने कहा कि राज्य में एक करोड़ अवैध मुस्लिम सरकार के दो रुपये प्रति किलो चावल योजना का लाभ ले रहे हैं। घोष ने ऐलान किया, ‘‘हमलोग उन्हें वापस भेजेंगे।’’ उन्होंने जोर देकर कहा, ‘‘ये अवैध बांग्लादेशी मुस्लिम पूरे प्रदेश में आगजनी में शामिल हैं।’’ भाजपा नेता ने कहा कि धार्मिक उत्पीड़न के बाद जीवन बचाने के लिए यहां आने वाले हिंदू शरणार्थियों का समर्थन करने के लिए उन्हें अगर कोई सांप्रदायिक कहता है तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: दिलीप घोष के खिलाफ दो FIR दर्ज, बोले- मैं शिकायतों की परवाह नहीं करता

घोष ने कहा कि जो लोग संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं वे या तो भारत विरोधी हैं अथवा बंगाली विरोधी हैं। वे भारत के विचार के खिलाफ हैं और यही कारण है कि वह हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता दिये जाने का विरोध कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान

अपने बयानों से पद की गरिमा कम कर रहे हैं प्रधानमंत्री : कांग्रेस नेता Abhishek Manu Singhvi

मां भारती की बेटी के रूप में मैं आपसे तानाशाही के विरुद्ध मतदान करने की अपील करती हूं : Sunita

Britain के प्रधानमंत्री Sunak ने जुलाई में चुनाव कराये जाने की संभावना खारिज करने से किया इनकार