भाजपा विधायक के खिलाफ गाली-गलौज और धमकी देने की शिकायत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 11, 2019

बलिया (उप्र)। बलिया जिले में भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को फोन पर गाली-गलौज करने और धमकी देने की शिकायत की है। हालांकि विधायक ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। 

इसे भी पढ़ें: योगी के इस फैसले से मॉब लिंचिंग के पीड़ितों को मिलेगी राहत और लगेगा भीड़तंत्र पर लगाम

बलिया कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि उन्हें अधीक्षण अभियंता राम किशोर की शिकायत मिली है जिसमें कहा गया है कि आज वह कार्यालय में कामकाज निबटा रहे थे तभी बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने उनके मोबाइल पर फोन किया और एक अवर अभियंता के स्थानांतरण के लिये दबाव बनाया। सिंह के मुताबिक उन्होंने असमर्थता व्यक्त की तो विधायक ने उन्हें अपशब्द कहे और धमकी दी। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि उनकी हत्या भी हो सकती है। 

इसे भी पढ़ें: 19 साल बाद झारखंड को किराए की विधानसभा से पीएम मोदी दिलाएंगे मुक्ति

अधीक्षक अभियंता ने विधायक से अपनी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और अपने शिकायती पत्र की प्रति बिजली विभाग के साथ ही प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारियों को भी ऑडियो क्लिप सहित भेजा है। उधर, विधायक सिंह ने खुद पर लगाये गये आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उन्होंने अवर अभियंता के स्थानांतरण को लेकर फोन किया था। तबादले के मामले को जिलाधिकारी के संज्ञान में भी लाया गया था, मगर उन्होंने कोई बदतमीजी नहीं की।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान