कांग्रेस एवं विपक्ष का भारत बंद अफवाह एवं भ्रम फैलाने का प्रयास: नकवी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 10, 2018

नयी दिल्ली। विपक्ष के ‘भारत बंद’ को अफवाह और भ्रम फैलाने का प्रयास करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान को जिस तरह से जनता ने नकार दिया है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि इनके महागठबंधन नामक गुब्बारे की हवा भी जल्द ही निकलने वाली है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ‘भाषा’ से कहा कि कांग्रेस के 'करप्शन क्रूज' पर बैठने वालों को यह बात अच्छी तरीके से समझना चाहिए कि अगर वे अराजकता और हिंसा के जरिये देश के विकास को हाईजैक करना चाहते हैं तो यह ठीक नहीं है। जनता सभी चीजों को देख रही है।

नकवी ने कहा कि महंगाई की बात कर रही कांग्रेस को याद करना होगा कि उनके शासनकाल में देश को किस हालत में पहुंचा दिया गया था। तब 11 फीसदी के आसपास महंगाई की दर थी, जिसे मोदी जी अपनी कोशिशों के जरिये 4 फीसदी तक लाए और 4 साल में ही महंगाई माफिया पर नकेल लगा दी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘इस समय देश में विकास का माहौल है। कांग्रेस और उसके साथ शामिल दल इसे लेकर पूरे देश में अफवाहें फैलाकर माहौल खराब कर रहे हैं।’’

कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि वे कभी सांप्रदायिकता की बात करते हैं तो कभी महंगाई की । कहीं-न-कहीं विपक्ष पूरे तरीके से असफलता के कगार पर खड़ा हुआ है जिसके चलते वह इस तरीके का माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बंद में जनता कहां है? कांग्रेस पार्टी अराजकता और हिंसा के जरिये अगर देश के विकास को हाईजैक करने की कोशिश करती है तो उसकी हवा इसी बंद के दौरान निकल जाएगी । भारत बंद पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हर किसी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन आज क्या हो रहा है ?। उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंपों और बसों को निशाना बनाया जा रहा है। लोगों की जिंदगी को खतरे में डाला जा रहा है। बिहार के जहांनाबाद में एम्बुलेंस फंस गई और एक बच्ची की मौत हो गई। कौन जिम्मेदार है ?

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज