अमित शाह पर कांग्रेस पर पलटवार, कहा- BJP वास्तव में ''बहुत झूठी पार्टी''

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 09, 2018

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हमलों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी को जनता की पीड़ा से कोई सरोकार नहीं है इसीलिए आज कार्यकारिणी की बैठक में उसने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी, महंगाई, अर्थव्यवस्था की खराब हालत और 'राफेल घोटाले' पर चुप्पी साधे रखी।

 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शनिवार को एक बयान में कहा, ' भाजपा वास्तव में 'बहुत झूठी पार्टी’ है। क्या भाजपा के नेताओं को इसका अहसास है कि 2014 में उनको 'आशा' और आधुनिक भारत के 'नजरिये' पर जनादेश मिला था?' उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने पिछले 52 महीनों में सिर्फ 'विभाजन पैदा किया और भारत के मूल्यों पर प्रहार किया है।' सुरजेवाला ने कहा, 'पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी, महंगाई, अर्थव्यवस्था की खराब हालत और 'राफेल घोटाले जैसे असली मुद्दों पर भाजपा की चुप्पी से फिर साबित हो गया है कि उसे जनता की पीड़ा से कोई फर्क नहीं पड़ता।' 

 

दरअसल, भाजपा अध्यक्ष शाह ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 'मेकिंग इंडिया' के लिए काम कर रही है जबकि कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' का काम कर रही है।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा