बीजेपी सांसद पर भड़की कांग्रेस की प्रत्याशी, प्रचार थमने के बाद जनपद सदस्य के घर पर हुई नोक-झोक

By Suyash Bhatt | Oct 28, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के रैगांव विधानसभा में उपचुनाव प्रचार थमने के बाद भी कांग्रेस और बीजेपी की जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा का रैगांव क्षेत्र में सतना सांसद गणेश सिंह से आमना-सामना हुआ। चुनाव प्रचार थमने के बाद बाहरी सांसद को क्षेत्र में देख कल्पना गुस्से में आ गई। उन्होंने सांसद से कहा कि आप उठिए और तत्काल क्षेत्र से बाहर चले जाइए।

इसे भी पढ़ें:2 साल की बच्ची को स्कूल बस ने रौंदा, ड्राइवर हुआ मौके से फरार 

दरअसल उपचुनाव को लेकर प्रचार 28 अक्टूबर की शाम 6 बजे से थम गया है। ऐसे में बाहरी लोगों का क्षेत्र में रुकना प्रतिबंधित है। वहीं गुरुवार को सतना के बीजेपी सांसद गणेश सिंह सितपुरा में जनपद सदस्य संजय मिश्रा के घर बैठे थे। क्षेत्र में उनकी मौजूदगी की जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा को मिली तो वो भी जनपद सदस्य के घर पहुंच गई।

 आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी ने सांसद को आचारसंहिता के नियम बताते हुए खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आप सांसद हैं, ठीक है, लेकिन बाहरी हैं, इसलिए आप यहां से उठिए और क्षेत्र से बाहर चले जाइए, यह मेरा विनम्र निवेदन है।

इसे भी पढ़ें:ऐम्स में इंटर्न कर रहे डॉक्टरों ने शुरू किया धरना प्रदर्शन, रखी है प्रशासन से ये मांग 

हालांकि सांसद ने जवाब देते हुए कहा कि आप शिकायक कर दीजिए। वर्मा अपनी बात पर अड़ी रहीं और फिर सांसद वहां से उठे और अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। कांग्रेस ने इसकी सूचना जिला निर्वाचन कार्यालय को भी दी।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा