2 साल की बच्ची को स्कूल बस ने रौंदा, ड्राइवर हुआ मौके से फरार

2 साल की बच्ची को स्कूल बस ने रौंदा, ड्राइवर हुआ मौके से फरार

वीडियो में देखा जा रहा है कि यतिका बस के सामने से गुजर रही थी। और उसी समय ड्राइवर ने बिना सामने देखे बस को आगे बढ़ा दिया। इसी दौरान मासूम बस के पहिए के नीचे आ गई।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले में स्कूल बस ने 2 साल की बच्ची को रौंद दिया। बच्ची के सिर के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। सिर का एक हिस्सा सड़क से चिपक गया था। मासूम अपने पापा के पीछे स्कूल बस में आ रहे भाई को लेने आई थी।

इसे भी पढ़ें:ऐम्स में इंटर्न कर रहे डॉक्टरों ने शुरू किया धरना प्रदर्शन, रखी है प्रशासन से ये मांग

जानकारी के मुताबिक बच्ची का नाम यतिका राठौड़ है। हादसा बुधवार शाम करीब 4 बजे का है। अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने पलसूद से गंधावल आई थी। मासूम यतिका का बड़ा भाई भी अग्रवाल पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करता है।

वहीं वीडियो में देखा जा रहा है कि यतिका बस के सामने से गुजर रही थी। और उसी समय ड्राइवर ने बिना सामने देखे बस को आगे बढ़ा दिया। इसी दौरान मासूम बस के पहिए के नीचे आ गई। हादसे के बाद ड्राइवर चलती बस से कूदकर भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बस का ब्रेक लगाकर 12 बच्चों की जान बचाई।

इसे भी पढ़ें:MP में शराब उत्पादकों के दफ्तरों में हुई छापामार कार्यवाही, भोपाल समेत कई जिलों से मिली थी शिकायत 

वहीं थाना प्रभारी पिंकी सिसौदिया ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हमने बस को जब्त कर के थाने पर खड़ा कर दिया है। ड्राइवर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।