अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली के लिए जारी किया ''वचन पत्र''

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 08, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के लिए बुधवार को घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि वह पानी की कमी, प्रदूषण, बेरोजगारी और मलबे के ढेर जैसे उन बुनियादी मुद्दों पर काम करेंगे जिसे भाजपा और आप ने ‘‘नजरअंदाज’’ किया है। यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लवली ने कहा कि उनकी लड़ाई ट्विटर वालों के खिलाफ है, जिसके बारे में उनका दावा है कि वे लोग निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मूल मुद्दों को नहीं जानते हैं। लवली ने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्र के हर हिस्से में लोगों से संपर्क कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: AAP मुकाबले में कहीं नहीं, भाजपा से है सीधी टक्कर: कांग्रेस

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जनता का आदमी हूं। मैं इस निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं को भीतर से जानता हूं और लोग भी मुझे जानते हैं ।’’ लवली ने कहा कि अगर वह चुने गए तो वह सुझाव के लिए एक टोल फ्री नंबर शुरू करेंगे और लोगों की समस्याएं जानेंगे ताकि उनका समाधान किया जा सके। लवली के प्रतिद्वंद्वी भाजपा के गौतम गंभीर और आप की आतिशी मार्लेना ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को गीता कॉलोनी में एक रैली को संबोधित करेंगे। घोषणापत्र में लवली ने वादा किया कि पूर्वी दिल्ली में हर एक घर को स्वच्छ पानी, युवाओं को रोजगार, सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, प्रदूषण रोकने के उपाय, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए बजट बढ़ाने और गरीबों के लिए पक्के मकान जैसी व्यवस्था करेंगे।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया