राजनाथ का कांग्रेस पर तंज, कहा- राजनीति में विश्वास का संकट पैदा किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 27, 2018

धौलपुर/जयपुर। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस के लोगों ने राजनीति में विश्वास का संकट पैदा किया जबकि भाजपा ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। जयपुर की आमेर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। कांग्रेस के लोगों ने विश्वास का संकट पैदा किया है और भाजपा ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। भाजपा की सरकारों ने अपने काम के जरिये यह करके दिखा दिया है।

इसे भी पढ़ें: मंदिर और गाय मामले में राजनाथ का बयान, कहा- कांग्रेसियों ने बनाया चुनावी मुद्दा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने प्रधानमंत्री की मां को भी नहीं बख्शा। प्रधानमंत्री का पद एक संस्था होती है ना कि एक व्यक्ति। उन्होंने कहा कि रावण राम से ज्यादा धनवान और ज्ञानी था लेकिन पूजा राम की होती है क्योंकि उन्होंने जीवनभर मर्यादा का पालन किया। इससे पहले धौलपुर के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि विकास के लिए सुरक्षा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। भारतीय सेना तथा अर्धसैनिक बल के जवान अपनी जान की परवाह किए बिना देश की सुरक्षा में जी जान से जुटे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस बिना दूल्हे की बारात, जीत का चौका मारेगी भाजपा

सिंह ने कहा कि सेना गोलियों का हिसाब रखे बिना आतंकवादियों को मुहंतोड जबाब दे रही है और देश की सुरक्षा के साथ में कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी तरफ से पाकिस्तान जाकर रिश्ते बेहतर बनाने की कोशिश की लेकिन पाकिस्तान नहीं सुधरा। इसलिए सेना के जवानों को कहा गया है कि पहली गोली वे ना चलाएं लेकिन अगर पाकिस्तान की तरफ से पहली गोली चलती है तो जबाब में गोलियों का कोई हिसाब ना रखा जाए।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला