कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की : भाजपा

By विजयेन्दर शर्मा | Jan 05, 2022

शिमला ।  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, हिमाचल भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप , प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, त्रिलोक कापूर एवं मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की और प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया है। 

 

उन्होंने कहा पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी।

 

इसे भी पढ़ें: जब हिमाचल से सौतेला व्यवहार कर रही थी यूपीए सरकार, तब चुप थे सभी कांग्रेसी: जम्वाल

 

भाजपा नेताओं ने कहा अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है, यह घटना माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी और यह बेहद चिंताजनक है। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया और उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता पूरी तरह से साफ है।

 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में खराब मौसम के चलते बर्फबारी वाले क्षेत्रों में पर्यटकों आवाजाही पर रोक

 

उन्होंने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया। पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति, लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कष्ट पहुंचाएगी और उन्हें व्यथित करेगी। यह दुःखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा बाधित हो गया। लेकिन, हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे।

प्रमुख खबरें

Prayagraj Loksabha Seat पर Neeraj Tripathi ने बनाई बढ़त, जनता लगा रही है- अबकी बार 400 पार का नारा

बीजेपी जीतती है, तो सुप्रिया, शरद पवार, उद्धव-आदित्य ठाकरे सभी जेल में होंगे, इंडिया अलायंस रैली में बोले केजरीवाल

बाँसुरी स्वराज के समर्थन में नई दिल्ली लोकसभा सीट पर पूर्वांचल के वोटरों को साधने में लगी बीजेपी

अदालत ने Tihar Jail में विचाराधीन कैदी की हत्या के मामले में चार व्यक्तियों को दोषी करार दिया