Congress नेता मणिशंकर अय्यर ने दिया विवादित बयान, कहा भारत करे पाकिस्तान की इज्जत क्योंकि....

By रितिका कमठान | May 10, 2024

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है। इसी बीच कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक विवादित बयान दे दिया है जिसके कारण वह चर्चा में आ गए हैं। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इस बयान के बाद सियासी भूचाल आ गया है।

 

दरअसल अपने बयान के जरिए मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की वकालत की है। मणिशंकर अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उनके पास एटम बम है। मणिशंकर अय्यर का जब से यह बयान आया है तभी से भारतीय जनता पार्टी उन पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है की मणिशंकर अय्यर का पाकिस्तान प्रेम फिर से जाग गया है। मणिशंकर पर निशाना साधते हुए भाजपा के शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 

 

बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए। पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। अगर हम उनकी इज्जत नहीं करेंगे और बातचीत नहीं करेंगे तो वह भारत के खिलाफ इसका इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकते हैं। भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास से भी रावलपिंडी में परमाणु बम है। बता दे की मणिशंकर अय्यर का यह बयान काफी वायरल हो रहा है। मणिशंकर अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान एक संप्रभु देश है उसकी भी इज्जत है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान