कांग्रेस विधायक ने सचिन पायलट पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- भाजपा में चलने को कहा था

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 20, 2020

जयपुर। राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सोमवार को आरोप लगाया कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के बारे में चर्चा की थी। इसके साथ ही मलिंगा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि उन्हें पैसों की पेशकश की गयी थी। प्रदेश के बाड़ी से विधायक मलिंगा ने यहां मीडिया से कहा कि अपने कुछ काम के सिलसिले में दो बार तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पायलट से मिले। मलिंगा के अनुसार इस दौरान पायलट ने उनसे कहा कि भाजपा में चलना है... पार्टी छोड़नी है। 

इसे भी पढ़ें: सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का तीखा हमला, कहा- जानता था निकम्मा है, नाकारा है... 

मलिंगा के अनुसार इस दौरान पायलट ने पैसों की भी चर्चा की और कहा गया कि आप मुंह तो खोलो जितना चाहोगे पैसा मिलेगा। यह पूछे जाने पर कि इस बात का क्या सबूत हैं, इस पर मलिंगा ने कहा, अगर मेरी बात झूठी है तो पायलट आकर कह दें कि मैं झूठ बोल रहा हूं... बाकी मैं तो मंदिर में जाकर भी यह बात कह सकता हूं। मलिंगा के अनुसार उन्होंने पायलट से कहा कि उनकी आत्मा इस तरह के काम के लिए नहीं मान रही। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया था। मलिंगा के अनुसार यह घटनाक्रम पंचायतों के परिसीमन के समय से पिछले छह सात महीने से चल रहा था।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi