टीकमगढ़ में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत पर कांग्रेस ने उठाये सवाल, 31 को सज्जन वर्मा पहुंचेंगे टीकमगढ़

By दिनेश शुक्ल | Aug 29, 2020

भोपाल। प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध मौत का मामला राजनीतिक रूप से भी गरमा गया है इस मामले में सरकार द्वारा ढील पोल बरतने में से कांग्रेस सक्रिय हो गई है। इस मामले की प्रारंभिक जांच के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने सबसे विश्वसनीय सिपहसालार पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा को मैदान में उतारा है। वर्मा 31 अगस्त सोमवार को हेलीकॉप्टर द्वारा टीकमगढ़ पहुंचेंगे तथा पीड़ित परिवार तथा उनके रिश्तेदारों से मुलाकात करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में किसान खून के आंसू रो रहा है और प्रदेश का मुख्यमंत्री ग्लिसरीन के आंसू बहा रहा है- एन.पी.प्रजापति

गौरतलब है की टीकमगढ़ में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध मौत हो गई| घर के कमरे में 5 लोगों के शव फांसी पर लटकते मिले, मरने वालों में दो महिलाएं और एक 4 साल का बालक भी शामिल है। मरने वालों में धर्मदास सोनी (62) इनकी पत्नी पूना सोनी (55) और पुत्र मनोहर सोनी (27) और पुत्रवधु सोनम सोनी (25) सहित पोता सानिध्य सोनी (4) शामिल हैं। बता दें कि परिवार का मुखिया धर्मदास सोनी पशु चिकित्सालय का रिटायर्ड कर्मचारी था। पांचों सदस्यों की हत्या और आत्महत्या को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कांग्रेस ने इस पुरे मामले में भाजपा सरकार को घेरा है,  वर्मा ने कहा कि पुलिस इस मामले पर ढुलमुल रवैया अपना रही है, हत्या के परिप्रेक्ष में जांच की जाना चाहिए क्योंकि सभी लोग फांसी पर लटके थे तो उनके पैर जमीन पर ही कैसे थे?

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए