कांग्रेस-सपा-बसपा, सत्यमेव जयते नहीं बल्कि झूठमेव जयते: नकवी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 16, 2019

शाहबाद, रामपुर। मुख्तार अब्बास नकवी ने आज यहाँ कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा, सत्यमेव जयते नहीं बल्कि झूठमेव जयते” पर विश्वास करते हैं। आज रामलीला मैदान, शाहबाद, रामपुर (यूपी) में भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के पक्ष में  सामाजिक न्याय समागम  को सम्बोधित करते हुए नकवी ने कहा कि गुनाहों के गठबंधन की झूठी कहानी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “सुशासन की सुनामी के सामने सफाचट हो जाएगी।

नकवी ने कहा कि मोदी के खिलाफ खड़ा  गाली गैंग, खुद अपनी विरोधाभासी हरकतों से जनता की नजरों में गिरता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जाति के सियासी ठेकेदारों ने सबसे ज्यादा उन जातियों के हितों का नुकसान किया है, जिनके वोटों की सीढियाँ चढ़ कर वह सत्ता के सिंहासन तक पहुंचे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि जाति-धर्म के नाम पर जगह-जगह खुले  वोटों के नीलामी सेंटर  बंद होने चाहिए। वोट का पैमाना लोगो के राष्ट्रीय सरोकार, देश की समृद्धि-सुशासन होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस के रूख को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं PM: आजाद

नकवी ने कहा कि नरेंद्र मोदी 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों के लिए बिना रुके-बिना थके काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सुरक्षा-सम्मान एवं समावेशी विकास सुनिश्चित है। मोदी ने बिना भेदभाव, जाति-धर्म की सीमाओं से ऊपर उठ कर सबका साथ-सबका विकास के संकल्प को साकार किया है। नकवी ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव  कन्फ्यूजन से भरे महागठबंधन  और  कमिटमेंट से भरपूर एनडीए के बीच है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA