राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस के रूख को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं PM: आजाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 9:28AM
राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस के रूख को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं PM: आजाद
Image Source: Google

आजाद ने कहा, ‘‘आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस के रूख के खिलाफ देश को गुमराह करने की कोशिश के लिए हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री माफी मांगें।

जम्मू। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को दावा किया कि आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में राजग सरकार का रिकॉर्ड बहुत खराब है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह इन दोनों विषयों पर कांग्रेस के रूख को लेकर ‘देश को गुमराह’ करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि सेना और सुरक्षा बलों के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सबसे ज्यादा, रिकॉर्ड संख्या में हमले मोदी सरकार के दौरान हुए हैं और इस दौरान आतंकवाद और घुसपैठ अपने चरम पर रहा है।

 
आजाद ने कहा, ‘‘आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस के रूख के खिलाफ देश को गुमराह करने की कोशिश के लिए हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री माफी मांगें। वह बार-बार कह रहे हैं कि कांग्रेस कश्मीर से सुरक्षा बलों को हटाकर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस आतंकवाद से प्रभावी तरीके से निपटने और सीमा पार से घुसपैठ रोकने के लिए प्रतिबद्ध है।’’ वह उधमपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video