कांग्रेस ‘आपके बच्चों की संपत्ति मुसलमानों को देना चाहती है’ : Anurag Thakur

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2024

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में विदेशी शक्तियों का हाथ दिखाई देता है जो “आपके बच्चों की संपत्ति मुसलमानों को देना चाहती है”।

ठाकुर ने हमीरपुर में एक सभा संबोधित करते हुए कहा, “यह जनता को तय करना है कि आपकी संपत्ति आपके बच्चों को मिलनी चाहिए या मुसलमानों को। हमने शौचालयों, घरों से लेकर गैस सिलेंडर और भोजन तक मुसलमानों को समान अधिकार दिए हैं, लेकिन धर्म के नाम पर नहीं।”

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि कांग्रेस देश को धर्म और क्षेत्र के आधार पर बांटना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया, “मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि जब राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री बने, तो यह नियम था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 55 प्रतिशत संपत्ति सरकारी खजाने में जाएगी, लेकिन राजीव गांधी ने उनकी संपत्ति बचाने के लिए कानून बदल दिया।”

ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने प्रगति की है और दुनिया में मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा, अब यह सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि वे राज्य के सभी चार सांसदों को भेजकर मोदी की मदद करें और साथ ही उन छह विधायकों का चुनाव करें जहां एक जून को उपचुनाव होंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 55 वर्षों के शासन के दौरान महिलाओं को उचित सम्मान नहीं दिया गया।

प्रमुख खबरें

PoK भारत का है, कांग्रेस परमाणु बम के डर से छोड़ना चाहती है इसपर अधिकार: Amit Shah

IMF को कर्ज चुकाने की पाकिस्तान की क्षमता पर संदेह

BJP को लेकर केजरीवाल का बड़ा दावा, मोदी जीते तो अमित शाह को बनाएंगे PM, अगले दो महीने में निपटा दिए जाएंगे योगी

Jammu-Kashmir के शोपियां जिले में आतंकवादियों के दो सहयोगी गिरफ्तार