चुनावों में मिली जीत पर बोले सिद्धू, अब बदलेगी देश की सूरत और किस्मत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 13, 2018

चंडीगढ़। पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने हिन्दी पट्टी के तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत का श्रेय पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को देते हुए कहा कि इस फतह से देश की ‘सूरत और किस्मत’ बदल जाएगी। सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके आवास पर देखने के लिए गए थे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि किसान अब अपने अधिकारों के बारे में बात कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत देश की सूरत और किस्मत बदल देगी।

इसे भी पढ़ें: लाल किले से राहुल फहराएंगे तिरंगा, सिद्धू बोले- बुरे दिन जाने वाले हैं

सिद्धू ने कहा कि इस जीत ने किसानों के लिए समृद्धि, युवाओं के लिए रोजगार और गरीबों के लिए बेहतर दिनों के दरवाजे खोल दिए हैं। मंत्री ने कहा कि चुनाव ‘सच की लड़ाई’ थे। जिसने 2019 में देश में राजनीतिक मोर्चे पर बदलाव की बुनियाद रखी है। सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को अपने ‘घमंड’ की कीमत चुकानी पड़ी है और ‘तनाशाही’ रवैया लोकतंत्र में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि करतारपुर गलियारे के मामले को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखना चाहिए और किसी को इसका श्रेय नहीं लेना चाहिए।

प्रमुख खबरें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में