एमपी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, राजधानी में एक्टिव केस की संख्या पहुंची 77

By सुयश भट्ट | Dec 31, 2021

भोपाल। मध्य प्रेदश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 77 कोरोना मरीज सामने आए हैं। एक्टिव केस की संख्या 407 के पार पहुंच गई है। आज मिले 77 मरीजों में से 62 लोगों को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं।

आपको बता दें कि इंदौर जिले में 43 नए कोरोना केस और 237 सक्रिय मरीज हैं। राजधानी भोपाल में 16 और जबलपुर में 11 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके अलावा दतिया 4, ग्वालियर 1, होशंगाबाद 1, नरसिंहपुर 1 कोरोना मरीज मिला है।

इसे भी पढ़ें:MP पंचायत चुनाव को लेकर सरकार ने जारी किया अध्यादेश,दुबारा होगा परिसीमन 

इसी कड़ी में छोटे शहरों में भी संक्रमण फैल रहा है। इस दौरान 30 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं। अधिकतर कोरोना पेशेंट होम आइसोलेशन में ठीक हो रहे हैं। ऐसे में इंदौर में ही ओमिक्रॉन के 9 मामले सामने आ चुके हैं।

जानकारी मिली है कि भोपाल के कोलार ने फिर खतरे की घंटी बज रही है। भोपाल के 50% एक्टिव केस कोलार इलाके में ही हैं। दूसरी लहर में भी सबसे पहले लॉकडाउन यहीं लगा था। पिछले 2 दिन में मिले 13 पॉजिटिव में से 5 संक्रमित कोलार से ही है।

इसे भी पढ़ें:Bye-Bye 2021: भारत के वो शानदार रिकॉर्ड जो साल 2021 में दर्ज किए गए, हर भारतीय को किया गौरवान्वित 

दरअसल दुबई से लौटा 29 वर्षीय युवक भी शामिल है। इसके साथ ही 11 विदेश से लौटे संक्रमितों में 3 कोलार से हैं। दूसरे नंबर पर एक्टिव केस में गोविंदपुरा और तीसरी नंबर पर टीटी नगर है। भोपाल में एक्टिव केस की संख्या 77 पहुंच गई है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana