इंदौर में निगम कर्मी ने फांसी लगाकर दी जान, पानी की टंकी के नीचे मिला शव

By दिनेश शुक्ल | Nov 26, 2020

इंदौर। मध्य प्रदेश देर रात नगर निगम के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पानी की टंकी के नीचे सीढ़ियों पर ही उसका शव फंदे पर लटका हुआ मिला। उसकी प्रेमिका ने उसके घर पर आकर उसके फोन ना उठाने की बात बताई थी, जिसके बाद परिवार वालों ने उसे तलाशा तो शव फंदे पर लटका हुआ मिला। 

 

इसे भी पढ़ें: चरित्र शंका में पत्नी की चाकू मारकर हत्या, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

मृतक का नाम सुनील रेवलनाथ निवासी बापू गांधी नगर है। भाई अमोल के अनुसार वह नगर निगम के पीएचई विभाग में पदस्थ था। रात के समय टंकियों में पानी भरने का उसका काम था। वह गुलाब बाग में पदस्थ था। रात करीब 03 बजे सुनील की महिला मित्र उसके घर पहुंची और बताया कि सुनील फोन नहीं उठा रहा है, जिसके बाद अमूल और परिवार के अन्य लोग उसे तलाशने पहुंचे।

 

इसे भी पढ़ें: ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार, मलबे में दबने से तीन बच्चों की मौत

सुनील की जहां पोस्टिंग है परिवार के लोग वहीं गए तो उसकी मोटर साइकिल थोड़ी दूरी पर मिल गई। टंकी के नीचे बने कमरे के साइड में सीढ़ियों  पर वह फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस का कहना है कि सुनील के मोबाइल कॉल की जांच की जाएगी। फिलहाल जिस तरह से उसकी महिला मित्र ने आकर देर रात परिजनों को खबर दी उससे यही आशंका जताई जा रही है कि सुनील का महिला मित्र से विवाद हुआ होगा, जिसके बाद उसने यह जानलेवा कदम उठाया है।

प्रमुख खबरें

Tesla के मालिक Elon Musk अचानक चीन पहुंचे, प्रधानमंत्री Li Qiang से की मुलाकात

Pilibhit नगर कोतवाली इलाके में तेंदुए ने घर में घुसकर चाचा-भतीजे को किया घायल

मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने Priyanka पर साधा निशाना, ‘नकली’ गांधी बताकर वोट पाने का लगाया आरोप

Unnao में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, छह लोगों की मौत और 20 घायल