चरित्र शंका में पत्नी की चाकू मारकर हत्या, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

चरित्र शंका में पत्नी की चाकू मारकर हत्या, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

पुलिस के अनुसार, ग्राम टाकली मोरी निवासी रियाज शाह और उसकी पत्नी 34 वर्षीय जमीला बी के बीत बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 12 बजे के करीब विवाद हुआ। इसके बाद रियाज ने चाकू से जमीला पर हमला कर दिया और उसे तब तक चाकू मारता रहा, तब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

खंडवा।मध्य प्रदेश में खंडवा  जिले के पंधाना थाना क्षेत्र की बोरगांव पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम टाकली मोरी में एक व्यक्ति ने बीती देर रात चरित्र शंका को लेकर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने स्वयं के गले पर चाकू से वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर उनकी आ

इसे भी पढ़ें: प्रो. चेतन होंगे मध्य प्रदेश के ब्रॉण्ड एम्बेसडर भोपाल से रवाना हुई एनर्जी स्वराज यात्रा

पुलिस के अनुसार, ग्राम टाकली मोरी निवासी रियाज शाह और उसकी पत्नी 34 वर्षीय जमीला बी के बीत बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 12 बजे के करीब विवाद हुआ। इसके बाद रियाज ने चाकू से जमीला पर हमला कर दिया और उसे तब तक चाकू मारता रहा, तब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद उसने स्वयं भी आत्महत्या करने के इरादे से अपने गले पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के समय उनकी आठ साल की बेटी मौके पर मौजूद थी। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

इसे भी पढ़ें: उप चुनाव के बाद शिवराज सरकार की पहली कैबिनेट बैठक आज

पंधाना थाना के बोरगांव चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल रियाज को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि रियाज अपनी पत्नी जमीला पर चरित्र शंका करता था। इस बात को लेकर उनके बीच अकसर विवाद होता रहा था। बीती रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।