बंगाल में बननी चाहिए मुखर्जी के आदर्शों वाली सरकार: शाह

By अनुराग गुप्ता | Aug 11, 2018

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और पश्चिम बंगाल की जनता से सवाल पूछा कि क्या आप लोग एनआरसी का समर्थन करते हो या नहीं? बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि इस मैदान से ऐसी आवाज उठनी चाहिए कि ममताजी को भी एनआरसी का समर्थन करना पड़े। जबसे तृणमूल कांग्रेस की सरकार आई है तब से ममताजी ने भ्रष्टाचार दिया है।

अमित शाह ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाकर यहां से भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त कर देंगे। अमित शाह ने एनआरसी पर ममता को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ममता जी सुन लो हमारी आवाज़ बंद करने से यहाँ रुकेगी नहीं। मैं पूरे बंगाल के हर जिले में आंदोलन लेकर जाऊँगा।

शाह ने कहा कि बंगाल की जनता सुने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। तृणमूल कांग्रेस वाले सुन लो हमारे कार्यकर्ताओं को मारकर बच नहीं सकते हो। हमारे 65 कार्यकर्ताओं को मारने वालों जनता इसका जवाब देगी। अमित शाह ने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार अगर नहीं बनती है तो हमारा विजय रथ उठना नहीं चाहिए, कार्यकर्ताओं, बंगाल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों वाली सरकार बनाओ।

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana