आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वाले नहीं कर रहे देश का भला: BJP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 12, 2018

जम्मू। भाजपा के प्रदेश महासचिव युद्धवीर सेठी ने शुक्रवार को कहा कि आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वाले लोग राष्ट्र का भला नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हिजबुल के दो आतंकवादियों तथा पूर्व पीएचडी छात्र मन्नान मानी के सफाए के लिए सुरक्षा बलों की सराहना की। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के इस बयान को भ्रमित करने वाला और कश्मीरियत की भावना के खिलाफ बताया कि वानी की मौत पूरी तरह से हमारा नुकसान है क्योंकि हम हर दिन शिक्षित युवाओं को खो रहे हैं।

सेठी ने कहा कि आतंकवादियों को महिमामंडित करने वाले बयान और उनकी मौत को नुकसान बताना और कुछ नहीं बल्कि आतंकवाद को हवा देना है। ऐसे लोगों (आतंकवादियों) के प्रति सहानुभूति रखने वाले देश का भला नहीं कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों का सफाया कर सराहनीय काम किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे आतंकवादियों को महिमामंडित करने के बदले महबूबा को युवाओं से कहना चाहिए कि वे पाकिस्तान द्वारा गुमराह होकर सुरक्षा बलों के हाथों मारे जाएंगे।

सेठी ने इस सुझाव को भी खारिज कर दिया कि देश के सभी राजनीतिक दलों को पाकिस्तान सहित सभी पक्षों के साथ बातचीत के माध्यम से इस ‘रक्तपात’ के समाधान की कोशिश करनी चाहिए। 

प्रमुख खबरें

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई

इजराइल और हमास के बीच समझौते को लेकर बढ़ते दबाव के बीच बाइडन और नेतन्याहू ने की बात