KL Rahul की सर्जरी को लेकर आया बड़ा अपडेट, ट्वीट कर फैंस को दिया खास मैसेज

By रितिका कमठान | May 10, 2023

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी केएल राहुल की दाहिनी जांघ का सफल ऑपरेशन हो गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करना पड़ी है। इस ऑपरेशन के बाद केएल राहुल ने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। 

 

वहीं चोटिल होने के कारण वो आईपीएल के शेष सीजन से लेकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से भी बाहर हो गए है। गौरतलब है कि  31 वर्षीय राहुल फील्डिंग करते हुए लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े थे जब वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेल रहे थे। इसके बाद उन्हें मैदान पर दर्द से कराहते हुए देखा गया था।

 

सर्जरी के बाद किया अपडेट

केएल राहुल ने सर्जरी किए जाने के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, सभी लोगों को नमस्कार। मैंने अभी अभी अपनी सर्जरी कराई है, जो सफल रही। ये सुनिश्चित करने के लिए डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को धन्यवाद कि मैं सहज था और सब अच्छे से हुआ। मैं आधिकारिक तौर पर मैदान पर वापसी करने के लिए अब ठीक होने की राह पर हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर मैदान पर वापसी करने के लिए उत्सुक हूं।

 

आईपीएल में नहीं किया अच्छा प्रदर्शन

गौरतलब है कि आईपीएल में चोटिल होने के कारण वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए है मगर इससे पहले तक भी लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल लीग में कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे। लीग में वो लगातार अपने फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे थे। इससे पहले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी उन्होंने कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसके बाद उन्हें टेस्ट टीम से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

प्रमुख खबरें

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल

Delhi में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

Southern Brazil में बाढ़ से कम से कम 75 की मौत, 103 लोग लापता