क्रिकेटर विराट कोहली ने ‘शानदार माहौल’ के लिए गुवाहाटी को धन्यवाद दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 03, 2022

गुवाहाटी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली की ‘नि:स्वार्थ पारी’ ने जहां रविवार रात लोगों को दिल जीता तो वहीं मैच के दौरान मेजबान टीम की हौसला अफजाई के लिए पहुंचे दर्शकों की इस दिग्गज बल्लेबाज ने सराहना की। कोहली 49 रन बनाकर नाबाद रहे और मात्र एक रन से अर्धशतक से चूक गए। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 238 रन का लक्ष्य दिया और 16 रन से जीत दर्ज करते हुए तीन मैच की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बनाई। लगभग 39 हजार दर्शकों की क्षमता वाले असम क्रिकेट संघ (एसीए) स्टेडयिम पर लोगों ने पूर्व भारतीय कप्तान कोहली का खूब हौसला बढ़ाया।

इसे भी पढ़ें: विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान से बौखलाया पाकिस्तान, भारत पर ही लगा दिया यह आरोप

कोहली ने मैच की तस्वीर साझा करते हुए मध्यरात्रि के बाद किए ट्वीट में लिखा, ‘‘शानदार मुकाबला। बेहतरीन माहौल। धन्यवाद गुवाहाटी।’’ इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, ‘‘विराट कोहली आपको बहुत बहुत धन्यवाद।’’

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने सीडीएस अनिल चौहान को ‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई

कोहली के प्रशंसक बेहद उमस भरे हालात में दुर्गा पूजा महोत्सव को छोड़कर अपने पसंदीदा क्रिकेटर के खेलते हुए देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। कोहली को अपनी इस पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव (22 गेंद में 61 रन) का अच्छा साथ मिला। इस स्टार बल्लेबाज अपनी इस पारी के दौरान टी20 क्रिकेट में 11 हजार रन पूरे करने वाला पहला भारतीय बल्लेबाज भी बना।

प्रमुख खबरें

Yogi Adityanath Rally in Sambhal | कांग्रेस अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है, योगी आदित्यनाथ का बयान

Best Anti-Ageing Fruits: चेहरे की झुर्रियों की दूर करेंगे ये 3 फल, दिखेंगी आप जवां

Swati Maliwal ने पूर्वी दिल्ली से AAP के लोकसभा उम्मीदवार के लिए किया प्रचार

EVM Order On Remark | ईवीएम ऑर्डर पर पीएम मोदी की करारा तमाचा वाली टिप्पणी के बाद Congress ने थप्पड़ वाला तंज कसा