पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, कारतूस सहित तमंचा बरामद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2024

नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने बुधवार देर रात एक मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस बुधवार देर रात वाहनों की जांच कर रही थी, तभी पुलिस ने उस तरफ आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया।

अधिकारी ने कहा कि बदमाश वहां रुकने के बजाय पुलिस दल पर गोली चलाता हुआ भागने लगा। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो उसके पैर में लगी है।

मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान सुभाष नेगी पुत्र कुंवर सिंह नेगी निवासी खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, चोरी की एक मोटरसाइकिल आदि बरामद की हैं।

अधिकारी के अनुसार उक्त बदमाश के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत विभिन्न अपराधों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

प्रमुख खबरें

मध्य गाजा में इजराइल के हवाई हमले में 27 लोगों की मौत

निर्वाचन आयोग ने उत्पीड़न की शिकायत के बाद बीएसएफ कर्मी को चुनावी ड्यूटी से हटाया

चंडीगढ़ के लिये घोषणापत्र में मनीष तिवारी ने चंडीगढ़ के लिए मुफ्त पानी, बिजली का वादा किया

देश में बदलाव की लहर, मोदी सरकार के पास अब गिने-चुने दिन: Sachin Pilot