यूपी में एक दलित व्यावसायी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 29, 2019

बलिया। नमकीन का पैसा मांगने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक दलित व्यावसायी की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना सहतवार थाना क्षेत्र की नैना ग्रामसभा में रविवार को घटी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि गांव में शोभनाथ पासवान (30) की डीह बाबा नामक जगह के पास किराने की दुकान है। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान अमित सिंह नामक युवक वहाँ पहुँचा। उसने दुकान से नमकीन व बिस्किट खरीदा और बिना पैसा दिए ही जाने लगा। शोभनाथ ने पैसा मांगा तो विवाद शुरू हो गया।

इसे भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग का विरोध कर रहे 49 फिल्मी हस्तियों का नुसरत जहां ने किया समर्थन

पुलिस ने बताया कि शोभनाथ व उसके भाई ने अमित की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद अमित चार साथियों समेत शोभनाथ की दुकान पर पहुँचा तथा शोभनाथ के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोभनाथ इस हमले में गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि शोभनाथ को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन रविवार देर शाम उसकी मौत हो गयी। थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि शोभनाथ के पिता भृगुनाथ पासवान की तहरीर पर पुलिस ने अमित कुमार सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे