राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, भाजपा ने पूछा- क्या राहुल, प्रियंका, चन्नी और भूपेश वहां जाएंगे?

By अंकित सिंह | Oct 09, 2021

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर विपक्ष के निशाने पर आई भाजपा अब कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से हमलावर हो गई है। इसको लेकर भाजपा को एक बड़ा मौका भी मिल गया है। दरअसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा इलाके के प्रेमपुरा गांव में एक दलित युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा। पुलिस इसकी जांच कर रही है। लेकिन इसे प्राथमिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। अब इसी को लेकर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा ने जबरदस्त तरीके से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर प्रहार किया है।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी: माकन


भाजपा का निशान

इस मसले को लेकर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राजस्थान में एक दलित युवक को पीट-पीटकर मार दिया गया। जब इसकी तस्वीरें देखीं, तो ये देखकर किसी की भी आत्मा व्यथित हो जाएगी। राजस्थान में इससे पहले भी एक दलित युवक की इसी तरह हत्या कर दी गई थी। राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराध हो रहे हैं। समाज में एक ऐसा भी वर्ग है जो इंसानों की कीमत इससे लगाता है कि अपराध भाजपा शासित प्रदेश में हुआ है कि कांग्रेस शासित प्रदेश में हुआ है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आज उस मंडली से कोई सदस्य बाहर नहीं आया, किसी ने एक इंसान की जान को इतना महत्वपूर्ण भी नहीं समझा कि इस मुद्दे को उठाए।


क्या राहुल-प्रियंका वहां जाएंगे?

गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के शासित राज्यों में मुख्यमंत्रियों की नाक के नीचे ऐसी बरबरता-पूर्वक हत्या हो जाती है और वो इसकी सुध नहीं लेते हैं। राजस्थान व अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों में दलितों का दमन किया जा रहा है। राजस्थान में एक दलित को पीट-पीट कर मार दिया गया, नृशंस हत्या की गई। उन्होंने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा गांधी, चन्नी जी, भूपेश बघेल जी वहां जाएंगे?

 

इसे भी पढ़ें: अगले सप्ताह होगी CWC की बैठक, गहलोत और पायलट ने साझा किया मंच, CM बोले- प्रतीक्षा करने वालों को मिलते हैं अवसर


इस मामले को लेकर हनुमानगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह ने बताया था कि पीलीबंगा क्षेत्र के प्रेमपुरा में एक युवक की पीटकर हत्या के बाद जो मामला दर्ज किया गया था वह प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें भेज दी गई है।

 

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis