तारीख हो गई तय, एक मंच पर दिखेंगे दो पुराने दिग्गज शिवसैनिक, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट पर ठाकरे लाएंगे बीजेपी 'राज'

By अभिनय आकाश | Apr 29, 2024

राज ठाकरे ने मनसे के गुड़ी पड़वा मेले में महायुति को बिना शर्त समर्थन देने का फैसला किया। राज ठाकरे ने साफ किया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी के गठबंधन का बिना शर्त समर्थन करते हैं, ऐसे में राज ठाकरे महायुति के लिए प्रचार भी करेंगे? इसको लेकर उत्सुकता थी। राज ठाकरे के महायुति के प्रचार के लिए पहली सभा तय हो गई है। राज ठाकरे नारायण राणे के लिए रैली करेंगे। राज ठाकरे की सभा 4 मई को शाम 7 बजे होगी। राज ठाकरे कणकवली में उप अस्पताल के सामने एक सार्वजनिक सभा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: LokSabha Election 2024: सपा के पांच यादव प्रत्याशी मैदान में, कुनबे से बाहर का कोई नहीं

बीजेपी ने रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट से नारायण राणे को उम्मीदवार बनाया है, जबकि उद्धव ठाकरे की पार्टी शिव सेना से विनायक राउत मैदान में हैं। राज ठाकरे और नारायण राणे जब शिव सेना में थे तब भी उन्होंने साथ काम किया था। अब कोंकण की जनसभा में राज ठाकरे क्या कहेंगे इस पर सभी की निगाहें हैं? रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट पर शिवसेना और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है।

इसे भी पढ़ें: Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

शिवसेना से उदय सामंत के भाई किरण सामंत इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के इच्छुक थे, लेकिन अंततः यह सीट भाजपा के पास चली गई और उन्होंने नारायण राणे को मैदान में उतारने का फैसला किया। इस बीच कल उद्धव ठाकरे ने रत्नागिरी में एक जनसभा की और कोंकण से धनुष-बाण गायब करने का आरोप लगाया। उद्धव ने इस दौरान कहा कि कोंकण तो शिव सेना की शान है, एक तो पार्टी को  तोड़ दिया, शिव सेना को चुरा लिया, उसका चुनाव चिन्ह चुरा लिया। यह चोरी हो गया, तो धनुष्यभान कोंकण से गायब हो गया। उद्धव ठाकरे ने आलोचना करते हुए कहा कि दिल्ली में दो गद्दार कोंकण का शिवसेना से रिश्ता तोड़ने के लिए निकले हैं। 


प्रमुख खबरें

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश

बैंड, बाजा और ब्लिंकन, पुतिन की चीन यात्रा के बीच अमेरिका का अनोखे अंदाज में यूक्रेन को समर्थन