राजस्थान में कोर्ट के बाहर गैंगस्टर की दिनदहाड़े मर्डर, पुलिस के सामने ही चली गोलियां

By अंकित सिंह | Sep 19, 2022

राजस्थान के नागौर से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है। दरअसल, नागौर कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े ही एक गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम दिया गया जब पुलिस की वहां पर मौजूदगी थी। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर संदीप सेठी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। इसमें गैंगस्टर की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं। घटना के बाद नागौर के एएसपी राजेश मीणा ने बताया कि गैंगस्टर संदीप सेठी एक मुकदमे में जेल में बंद था। 2 दिन पहले ही उसकी रिहाई हुई थी। आज वह किसी मुकदमे के सिलसिले में गवाही देने कोर्ट में आया था। 

 

इसे भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को वेश्यावृत्ति में धकेला, पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला


संदीप सेठी आज किसी मामले को लेकर कोर्ट पहुंचा था। इसी दौरान शूटर्स ने संदीप को गोलियों से भून दिया। करीब 9 राउंड फायरिंग किए गए। सभी शूटर काले रंग की स्कार्पियो में पहुंचे थे। यह सभी हरियाणा के ही बताए जा रहे हैं। फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। नागौर के आसपास में नाकेबंदी कर दी गई है। सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है। घटना के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। लोगों में भय भी देखने को मिला। पुलिस को इसमें गैंगवार की आशंका है। संदीप हरियाणा का ही मूल निवासी था और सुपारी लेकर वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने शव को फिलहाल अस्पताल में रखा है। 

 

इसे भी पढ़ें: जघन्य अपराधों की बढ़ती घटनाएं मानसिक बीमारों की संख्या में वृद्धि को दर्शा रही हैं


संदीप अवैध शराब तस्करी में भी शामिल था। वह विश्नोई-सेठी गैंग से जुड़ा हुआ था। उस पर नागौर में एक व्यापारी की हत्या का भी आरोप लगा है। इसके अलावा राजू फौजी से भी संदीप की गहरी दोस्ती थी। राजू फौजी पर दो कांस्टेबलों की हत्या का आरोप लगा था। बताया जा रहा था कि संदीप ने ही इसके लिए राजू को हथियार दिए थे। राजेश मीणा ने बताया है कि बाहर निकलते वक्त संदीप पर फायरिंग की गई। हमलावरों की तलाश जारी है, हो सकता हमलावर हरियाणा के हों। संदीप सेठी की मृत्यु हो गई है और इसके साथ दो लोग और थे वे घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज