5 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से बाहर निकाला गया शव

By सुयश भट्ट | Feb 25, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक अजीब खबर सामने आई है। परिजनों की तरफ से हत्या की आशंका जताने पर पुलिस और प्रशासन की टीमों ने घटना के 5 दिन बाद मृतक युवक के शव को कब्र से बाहर निकलवाया है। पुलिस ने दो डॉक्टरों की निगरानी में मृतक युवक के शव का पोस्ट मार्टम भी करवाया और मामले की जांच फिर से शुरू कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव का है। जहां 5 दिन पहले टेंट कारोबारी भूरी खान नाम के युवक की लाश अपनी ही दुकान के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी। उस समय मृतक के परिजन शादी में व्यस्त थे, कुछ लोगों द्वारा युवक की मौत करंट लगने से होना बताई गई थी। लेकिन परिजनों ने मृतक के शव को बिना पीएम कराए ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया था।

इसे भी पढ़ें:शहडोल दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, रोजगार मेले में होंगे शामिल 

हालांकि परिजनों को टेंट दुकान से जरूरी कागजात और कारोबारी की डायरी जब गायब मिली, तो उन्हें भूरी की मौत को लेकर कुछ शक हो गया। वहीं पूछताछ में अलग-अलग बातें सामने भी आने लगी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस और प्रशासन से मांग की थी कि मृतक के शव को कब्र से बाहर निकालकर उसका पीएम कराया जाए।

वहीं पुलिस और प्रशासन की टीमों ने गुरुवार को मृतक युवक के शव को कब्र से बाहर निकलवा कर दो डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया है। पोस्टमार्टम के दौरान युवक के शव पर करंट या किसी भी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। परिजन जहरीला पदार्थ खिलाकर युवक की हत्या करने की आशंका जता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:बोरवेल में गिरने से मासूम की मौत, 18 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन 

आपको बता दें कि पुलिस ने कहा कि परिजनों की मांग पर शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पीएम करवाया गया है। पीएम रिपोर्ट और जांच के दौरान जो भी तथ्य आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अब देखना यह होगा कि रिपोर्ट में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana