देबिना बनर्जी गुरमीत चौधरी के घर फिर गूंजी किकलारी, बेबी गर्ल का किया स्वागत

By रितिका कमठान | Nov 11, 2022

टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर फिर से किलकारियां गूंजी है। देबीना बनर्जी फिर से मां बन गई है। स्टार कपल के घर पर बेटी ने जन्म लिया है। उनकी बेटी ड्यू डेट से पहले जन्मी है। अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के कारण देबीना बनर्जी सुर्खियों में रही थी। इस वर्ष वो आईवीएफ के जरिए मां बनी थी।

 

इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी ने शेयर किया है। उन्होंने इस खबर को फैंस के साथ खास अंदाज में शेयर किया है। अभिनेत्री की डिलीवरी के बाद उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरमीत ने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। तस्वीर में गुरमीत ब्लैक सूट और देबीना सफेद ड्रेस में दिख रही है। हाथ में पिंक गुब्बारों के साथ इट्स अ गर्ल लिखा गया है।

 

इसके साथ ही उन्होंने दमदार कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा कि दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। हम दोबारा माता पिता बनकर खुश है। इस समय हम कुछ प्राइवेसी की उम्मीद रखते है क्योंकि बेबी समय से कुछ पहले दुनिया में आई है। अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें। इस खुशखबरी के आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाई दे रहे है।

 

दूसरी प्रेग्नेंसी के कारण हुई थी ट्रोल

देबीना बनर्जी ने जब अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज रिवील की थी, उसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। मगर ट्रोलर्स को देबीना ने दमदार तरीके से जवाब दिया था। लोगों ने कहा था कि दूसरे बच्चे के आने से पहले जरुरी था कि वो पहले बच्चे को पर्याप्त समय देती। उन्हें कम से कम एक वर्ष का इंतजार करना चाहिए था। हालांकि देबीना ने ऐसे ट्रोलर्स का मुंह बंद किया था। उन्होंने कहा था कि लोग जुड़वा बच्चे होने पर क्या करते हैं। अब क्या वह इसे अबॉर्ट कर दें।

 

2011 में हुई थी दोनों की शादी

बनर्जी (35) ने अगस्त में अपने दूसरी बार गर्भवती होने की जानकारी दी थी। चौधरी (38) और बनर्जी ने ‘नच बलिये’, ‘फीयर फैक्टर’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 5’ समेत कई टीवी रियलिटी शो में एक साथ काम किया है। चौधरी फिल्म खामोशियां और जेपी दत्ता की पलटन में भी दिखाई दिए हैं। बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2011 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत इसी वर्ष अप्रैल में किया था। बेटी के जन्म के तीन महीने बाद गुरमीत और बनर्जी ने आखिरकार उसका चेहरा दुनिया भर के सामने दिखाया था।

 

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis