शादी के बंधन में बंधे तेज गेंदबाज दीपक चाहर, जया भारद्वाज संग लिए सात फेरे

By रेनू तिवारी | Jun 02, 2022

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने बुधवार को आगरा में गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ प्राइवेट फंक्शन में शादी की। चाहर ने जया के लिए इमोशनल नोट के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की। चाहर ने लिखा "जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे लगा कि आप ही हैं जो मेरे लिए सही है। हमने अपने जीवन के हर पल का आनंद एक साथ लिया है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा इसी तरह खुश रहेंगे। मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक। मेरी शादी का यह पल आप सबके साथ शेयर कर रहा हूं। हर कोई कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें।

 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने कलरफुल बिकिनी में शेयर की तस्वीर, देखने वालों का हो गया बुरा हाल

 

तस्वीर शेयर करते ही लोगों ने तेज गेंदबाज को तस्वीर पर बधाई देना शुरू कर दिया। क्रिकेटर रवि बिश्नोई, अशोक मेनारिया और चचेरे भाई राहुल चाहर का भी दीपक चाहर को आशीर्वाद मिला।

 


पिछले साल पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के सीएसके के आखिरी मैच के बाद 29 वर्षीय ने जया को प्रपोज किया था। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 के प्लेऑफ चरण के दौरान जया को प्रपोज करने की योजना बनाई थी, लेकिन एमएस धोनी ने उन्हें पहले अपने साथी को प्रपोज करने के लिए कहा था। चाहर गर्लफ्रेंड की उंगली में अंगूठी रखते नजर आए। जो स्टैंड में थी, और फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहे वायरल वीडियो में दोनों को एक दूसरे को गले लगाते देखा गया।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA