ग्रैंड शादी के बाद दीपिका और रणवीर नहीं मनाएंगे अपना हनीमून

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 15, 2018

बॉलीवुड जगत की सबसे प्यारी जोड़ी जिन्हें लोगो ने दीपवीर का नाम दिया है। दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह शादी सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजो से संपन्न हुई। इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा। जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा। ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी।

इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे। शादी के बाद अब दोनों के हनीमून की चर्चा जोरो- शोरो पर है।  लेकिन आपको बता दें कि दोनों ही कपल अपना हनीमून नहीं बना पाएंगे। दीपवीर शादी के बाद थोड़ा- सा ही टाइम एक दूसरे के साथ बिता पाएंगे और कुछ समय के लिए दोनों को अपनी रियल लाइफ में रोमांस पर स्टॉप लगाना पड़ेगा।  दीपिका और रणवीर का शादी के बाद एक साथ टाइम न बिता पाने के पीछे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी का हाथ है।

अब हम आपको बताते है कि इन दोनो कपल के बीच क्यूं रोहित शेट्टी दीवार बनकर खड़े है। दरअसल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' में लीड रोल निभा रहे है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। तो इसी वजह से रणवीर शादी और रिसेप्शन के बाद फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगे। इसीलिए शूटिंग के बाद ही दोनों कपल लंबे हनीमून पर जाएंगे। 

 

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। भरपूर एक्शन की वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है।

प्रमुख खबरें

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती

Poonch Terror Attack Update: पहली बार सामने आए पुंछ के आतंकी, रखा 20 लाख का इनाम

Sri Lanka के जाफना और तमिलनाडु के Nagapattinam के बीच नौका सेवा फिर से शुरू होगी