Deepika Padukone का Deewani Mastani गाना ऑस्कर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर हुआ प्रदर्शित | Watch Video

By रेनू तिवारी | Apr 04, 2024

दीपिका पादुकोण के प्रशंसक इस समय अन्य बॉलीवुड सितारों के बीच सबसे ज्यादा खुश हैं क्योंकि फिल्म बाजीराव मस्तानी से उनका गाना 'दीवानी मस्तानी' अकादमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर प्रदर्शित हुआ है। गाने की एक छोटी क्लिप साझा करते हुए ऑस्कर के आधिकारिक पेज ने लिखा, ''दीपिका पादुकोण फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से "दीवानी मस्तानी" (श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया) का प्रदर्शन कर रही हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत।''

 



अकादमी द्वारा वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ लाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''बाजीराव मस्तानी एक उत्कृष्ट कृति है जो कभी पुरानी नहीं होगी।'' दूसरे ने लिखा ''यह एक उत्कृष्ट कृति है! फिल्म की मुख्य नायिका और इस गाने की मुख्य डांसर- दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं। बस उनकी उत्कृष्ट कृपा, भावों को देखें। अत्यधिक ज़ोर से अभिनय करना आसान है- लेकिन इस सूक्ष्म संयमित अभिव्यक्ति का प्रदर्शन करना कहीं अधिक कठिन है। इस गाने के लिए उन्होंने 20 किलो का कॉस्ट्यूम पहनकर करीब 1000 से ज्यादा चक्कर लगाए। एक अन्य ने लिखा उनका अन्य प्रतिष्ठित नृत्य प्रदर्शन हैं घूमर, नगाड़े संग ढोल और मोहे रंग दो लाल- ये सभी भारतीय शास्त्रीय नृत्य गीत हैं।एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ''जादुई श्रेया घोषाल, उनकी दिव्य आवाज। एसएलबी ने हमेशा मास्टरपीस मूवी बनाई है। दीपिका का मस्तानी डांस बहुत खूबसूरत है।


बाजीराव मस्तानी के बारे में

महाकाव्य ऐतिहासिक ड्रामा फ्लिक का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने किया था। फिल्म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में थे और तन्वी आज़मी, मिलिंद सोमन और आदित्य पंचोली सहायक भूमिकाओं में थे। यह 2015 में रिलीज़ हुई थी और एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका को हाल ही में ऋतिक रोशन-स्टारर फाइटर में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल रही। वह अगली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वह प्रभास की कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देंगी।


प्रमुख खबरें

Jharkhand Lok Sabha Election 2024 Phase 5 | झारखंड में मतदान की तारीख, सीटों की संख्या, उम्मीदवार, पूरा कार्यक्रम

Does Peepal Tree Have Ghosts? पीपल के पेड़ पर क्या सच में रहते हैं भूत-प्रेत? शनिवार के दिन ही क्यों होती है पूजा?

Char Dham Yatra 2024| रजिस्ट्रेशन किए बिना नहीं मिलेगी यात्रा के लिए एंट्री, रह जाएंगे दर्शन करने से वंचित

केरल में बढ़ेगी बारिश, IMD ने कई जिलों के लिए ‘Orange Alert’ जारी किया