एयरपोर्ट पर Oops मूमेंट का शिकार हुईं दीपिका पादुकोण, वीडियो देखकर ट्रोलर्स बोले - 'दिख गया'

By प्रिया मिश्रा | May 07, 2022

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका हर तरह के आउटफिट को बहुत ही एलिगेंस के साथ कैरी करती हैं। चाहे इंडियन लुक हो या वेस्टर्न लुक, दीपिका के फैंस को उनका हर अंदाज पसंद है। हाल ही में दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  इस दौरान वे बेहद स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन अपनी ऑउटफिट के चलते उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं।


एयरपोर्ट पर दीपिका हमेशा की तरह स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक में दिखीं। उन्होंने प्लेन व्हाइट टी शर्ट, स्ट्राइप वाली पैंट्स और व्हाइट शूज पहने थे। इसके साथ दीपिका ने सनग्लासेस लगाएं और हाथ में एक बड़ा सा बैग लिया हुआ था। उन्होंने बालों को पोनी टेल में बांधा हुआ था। लेकिन जब दीपिका एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरीं तो वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। पैप्स उनकी फोटो खींचने लगे और वीडियो भी बनाने लगे। इसी बीच दीपिका का एक oops  मोमेंट पैप्राजी के कैमरे में कैद हो गया। दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने काफी लूज टी शर्ट पहनी थी। जब वे कार से उतरीं तो साइड से उनकी ब्रा दिखने लगी। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं।  

 

इसे भी पढ़ें: विक्की-कटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री ने पूल में लगाई आग, कैप्शन पढ़कर चाहने वालों को भी हो गई जलन


एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "अंदर का सब दिख रहा है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इसकी चाल और पोस्चर को क्या हो गया है।" लेकिन  कुछ यूजर्स को दीपिका का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा, "सिंपल आहार एलिगेंट।" तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर हार्ट और फायर वाली इमोजी भी बना रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने पार्टी में किया था अपने और शाहरुख़ खान के रिश्ते का खुलासा, दंग रह गए थे सभी


अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण बीते दिनों फिल्म गहराइयाँ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काफी हॉट सीन दिए हैं और फिल्म में दीपिका के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा भी था। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही अभिनेता ह्रितिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएँगी।

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana