मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने पार्टी में किया था अपने और शाहरुख़ खान के रिश्ते का खुलासा, दंग रह गए थे सभी

shahrukh khan
instagram
प्रिया मिश्रा । May 07, 2022 11:49AM
कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। इसमें शाहरुख़ खान का नाम भी शामिल है। शाहरुख़ खान और मुकेश अंबानी बेहद अच्छे दोस्त हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शाहरुख़ को अपने पिता जैसा बताया। ईशा ने कहा कि शाहरुख खान उनके पिता जैसे हैं। इस बात ने सभी को हैरान कर दिया।

अंबानी परिवार को देश ही नहीं दुनियाभर में सबसे चर्चित परिवार है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीता न केवल एक सफल बिजनेसवूमेन हैं, बल्कि एक सामाजिक कार्यकर्त्ता भी हैं। नीता अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। आपको बता दें कि नीता अंबानी बेहद महंगी चीज़ें इस्तेमाल करती हैं। हालाँकि, हाल ही में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। 

आपको बता दें कि अंबानी परिवार की पार्टीज से लेकर इवेंट तक सब कुछ काफी मशहूर है। देश की बड़ी और नामी हस्तियाँ अंबानी परिवार की पार्टी में शामिल होने के लिए बेताब रहती हैं। वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। इसमें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान का नाम भी शामिल है। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ खान और मुकेश अंबानी बेहद अच्छे दोस्त हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शाहरुख़ को अपने पिता जैसा बताया। ईशा ने कहा कि शाहरुख खान उनके पिता जैसे हैं। इस बात ने सभी को हैरान कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: रेखा ने सुनाया अपनी ज़िंदगी का सबसे दर्दनाक किस्सा, कहा - 'मैं छटपटाती रही लेकिन फिर भी उसने मेरे साथ गलत करना बंद नहीं किया'

दरअसल, एक पार्टी में ईशा ने कहा कि उनके पिता मुकेश अंबानी एक बहुत अच्छे इंसान हैं और बहुत अच्छे पिता और पति हैं। ईशा ने कहा कि मुकेश बिल्कुल शाहरुख खान की तरह हैं। उन्होंने कहा कि ठीक वैसे ही जैसे किंग खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। इसी तरह मुकेश अंबानी ने भी अपना जीवन अपने परिवार के लिए बिताया। आपको बता दें कि शाहरुख लंबे समय तक अंबानी परिवार के साथ रहा करते थे। उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा। इसलिए ईशा अंबानी ने कहा कि वह उनके पिता की तरह हैं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'चाहकर भी माँ नहीं बन सकती', जानिए क्या है वजह

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और उनकी फैमिली को अक्सर अंबानी फैमिली की पार्टीज और इवेंट्स में देखा जाता है। अक्सर, दोनों परिवारों की साथ में मौज-मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान के कुछ ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वे नीता और मुकेश अंबानी के बेटों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया था।

अन्य न्यूज़