दीपिका पादुकोण भी हुईं कोरोना संक्रमित, परिवार के साथ समय बिताने बेंगलुरु गई थीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2021

कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही है और लगातार सिलेब्रेटीज़ के कोरोना पाज़िटिव होने की खबर सामने आ रही है। कुछ समय पहले ही दीपिका अपने परिवार से मिलने बैंगलुरु पहुंची थी और अब खबर आई है कि ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कोरोना से संक्रमित हैं। कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद परिवार का टेस्ट होने पर मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। लेकिन हाल ही में आई खबर के अनुसार अब खुद दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं, एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने कोविड प्रभावित बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा के मुद्दे पर सोनू सूद का किया समर्थन

 वहीं दीपिका के पिता पिछले हफ्ते भर से कोरोना से संक्रमित हैं और हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल एडमिट कराया गया था। खबरों के मुताबिक 65 वर्षीय पूर्व बैडमिंटन प्लेयर को लगातार बुखार बने रहने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि अब प्रकाश पाडुकोन खतरे से बाहर हैं और रिकवर कर रहे हैं और अगर इसी तरह से सब कुछ ठीक रहा तो उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें: अभिनेता रंधीर कपूर ICU से आये बाहर, डॉक्टर ने कहा- सेहत अब पहले से बेहतर

प्रकाश पादुकोण के एक करीबी दोस्त ने पीटीआई से बातचीत में बताया, ‘करीब 10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी और बेटी अनीशा को कोविड 19 के लक्षणों का एहसास हुआ। उन्होंने तुरंत अपना टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद सबने खुद को आइसोलेट कर लिया, लेकिन दीपिका के पापा का बुखार नहीं उतर रहा था, इसलिए शनिवार को उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अब वो ठीक हैं। उनके सारे पैरामीटर्स भी ठीक हैं। प्रकाश की पत्नी और बेटी घर पर ही क्वारंटाइन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिन में प्रकाश भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे’।


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान