गणपति दर्शन के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे दीपिका रणवीर सहित कई सितारे, सारा के लुक के कायल हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Sep 09, 2022

बॉलीवुड सेलेब्स त्योहारों के जश्न में डूबे हुए हैं। गुरुवार को दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सारा अली खान और वरुण शर्मा को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति दर्शन के लिए देखा गया। दीपिका और रणवीर जहां एथनिक पहनावे में थे, वहीं सारा का सिंपल अवतार इंटरनेट पर छा गया। सारा के सिंपल अवतार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वरुण ने अपनी यात्रा के लिए काले रंग की शर्ट और बेज रंग का लोअर पहना था। 

 

इसे भी पढ़ें: क्या आप नया लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो इन बातों को जान लें


देश ने 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी मनाई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 8 सितंबर को बप्पा को अलविदा कहा और उनका विसर्जन किया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सारा अली खान और वरुण शर्मा की तस्वीरों पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मेरी तकनीक वही है, लेकिन मेरे दिमाग में क्या चल रहा है यह समझा नहीं पाया: कोहली


रणवीर सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की सर्कस में दिखाई देंगे। उन्होंने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की। दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं। वह शाहरुख खान की पठान में प्रमुख महिला हैं। 

 

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11