दिल्ली मेट्रो भी सुरक्षित नहीं! महिला के मुंह पर अपना प्राइवेट पार्ट लगाने की कोशिश की, आरोपी गिरफ्तार

By निधि अविनाश | Jul 06, 2022

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना 2 जून की है, जब आरोपी ने पता पूछने के बहाने पीड़िता के मुंह पर 3 बार अपना प्राइवेट पार्ट लगाने की कोशिश की थी। बाद में पीड़िता ने घटना की शिकायत की थी। उसने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि उसे दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। पीड़िता ने ट्विट्स के जरिए घटना का पूरा विवरण दिया।

इसे भी पढ़ें: तवे के हैंडल को महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला, बलात्कार किया फिर सीने पर मार-मार कर फाड़ दिया फेफड़ा, हैवान ने की सारी हदें पार!

समाचार एजेंसी एएनआई को बताते हुए, पीड़िता ने कहा, "मुझे दिल्ली के जोर बाग जैसे स्टेशन पर इसकी उम्मीद नहीं है, जो सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक माना जाता है। अगर ऐसा कुछ होता है, तो यह वास्तव में मेरे लिए भयावह है। क्योंकि मैं आगे नहीं सोच पा रही हूं।" पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेट्रो स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ अधिकारियों ने भी उस व्यक्ति के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। महिला ने आगे कहा कि "यह इतना भयावह था कि मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया दूं। अगर सीसीटीवी फुटेज को सार्वजनिक किया जाता है, तो उसमें साफ देका जा सकता है। मैं काफी डर गई थी और जितनी जल्दी हो सके वहां से भागना चाहती थी।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा