बेटी की बिदाई में गले लगा कर खूब रोए थे धर्मेंद्र, ईशा देओल ने शेयर की शादी की खास वीडियो

By रेनू तिवारी | May 21, 2020

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी एक्ट्रेस हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली ईशा की शादी 2012 में  उनके बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से हुई थी। भरत मुंबई के मशहूर बिजनेसमैन हैं। ईशा और भरत एक दूसरे को लंबे समय से पसंद भी करते थे। 29 जून 2012 में दोनों की परिवार की रजामंदी से शादी हो गई। दोनों की शादी काफी धूमधामसे की गई।  

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में मां को लगी चोट, तो स्वारा भास्कर ने तय किया सड़क से 1400 किलोमीटर का सफर

कहते हैं कि बेटियां अपने पिता के ज्यादा करीब होती हैं। पिता हमेशा अपने आंसू बच्चों से छिपाकर रखता हैं ताकि बच्चे परेशान न हो। ईशा अपने पिता धर्मेंद्र से काफी करीब है। जिस दिन ईशा की बिदाई हो रही थी  तो धर्मेंद्र खूब रोए। एक पिता के दौर पर वह अपनी बेटी से कितना प्यार करते थे ये बाद बिदाई के दिन उनके आंसूओं से बयां हो गई।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस, जानें किस चीज को लेकर मचा बवाल

ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी बिदाई का 8 साल पुराना वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में ईशा घर अपने मां-बाप का घर छोड़कर किसी और के घर की बहु बनने जा रही थी उस पल को कैद किया गया हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र किस तरह अपनी बेटी को गले लगा कर रो रहे हैं।  धर्मेंद्र पहले तो अपनी बेटी को पीछे खड़े होकर देख रहे थे लेकिन जैसे ही वह जाने लगी धर्मेंद्र आगे आये और ईशा को गले लगा लिया। पिता और बेटी के बीच का ये भावुक मूमेंट देखकर आपके आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

प्रमुख खबरें

Summer Vacation में बच्चों को जरुर लें जाए चेन्नई की इन खूबसूरत जगहों पर, आएगा खूब मजा

Amit Shah doctored video case: एक्शन में दिल्ली पुलिस, तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी को पूछताछ के लिए बुलाया

Uttar Pradesh : पूर्व मंत्री, विधान परिषद सदस्य Yashwant Singh का दो वर्ष बाद भाजपा से निष्कासन रद्द

Mumbai में लोकल ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी, हार्बर लाइन पर सेवाएं प्रभावित