बुजुर्ग महिला की मौत पर धर्मेंद्र प्रधान ने साधा TMC पर निशाना, संवेदना जताने की बजाए कटाक्ष करना, ज़िम्मेदारी से भागना है

By अभिनय आकाश | Mar 30, 2021

पश्चिम बंगाल में 30 सीटों के लिए 1 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। लेकिन उससे पहले ही सूबे की सियासत तेज हो गई है। सोमवार को 85 साल की बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की मौत हो गई। जिसके बाद इसकों लेकर अमित शाह ने लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने ममता सरकार पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि एक बुजुर्ग महिला पर हमला हुआ जिससे उनकी तबियत बिगड़ी और उनका निधन हुआ। संवेदना जताने के बजाए कटाक्ष करना और उत्तर प्रदेश के बारे में बात करना, ये अपनी ज़िम्मेदारी से भागना है। उनको(ममता बनर्जी) पराजय का डर सताने लगा है। 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता के होली मिलन समारोह में भड़के बाबुल सुप्रियो, बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता को जड़ा तमाचा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। पिछले दो दिन से नंदीग्राम में हम उनके कार्यक्रम देख रहे हैं, लोगों से जिस तरह से उन्हें नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है उससे उन्हें घोर निराशा हो रही है। उससे घबराकर वो कुछ भी कह रही हैं। गौरतलब है कि शोवा मजूमदार की पिटाई का आरोप बीजेपी की ओर से तृणमूल कांग्रेस पर लगाया गया था। शोवा मजूमदार बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां थीं। 

टीएमसी ने बीमारियों से मौत को बताया वजह

टीएमसी सांसद सौगत राय ने कहा कि एक महीने पहले बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार के घर के सामने टीएमसी कार्यकर्ता से विवाद हुआ था। इसमें गोपाल नीचे गिर गया। उसकी मां को लगा कि मेरे बेटे पर हमला हुआ है, तो वो भी दौड़ीं, इससे गिरकर वो भी घायल हो गईं। उन्होंने कहा कि शोवा मजूमदार का निधन कई बीमारियों की वजह से हुआ है। 

 

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh Government Scheme: CM जगन मोहन रेड्डी ने शुरू की उन्नत वाईएसआर आरोग्यश्री योजना, इन्हें मिलेगा लाभ

Met Gala 2024 | Kim Kardashian के मेट गाला लुक ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, कमरबंद गाउन देखकर हैरान हुए फैंस

गर्मी में ओवरहीटिंग से फट सकता है आपका स्मार्टफोन, बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स

पापा विधायक हैं हमारे...AAP MLA अमानतुल्लाह खान के बेटे की गुंडागर्दी, नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से की मारपीट