IPL फाइनल को धोनी ने बताया मजेदार खेल, बोले- एक दूसरे को पास कर रहे थे ट्रॉफी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 13, 2019

हैदराबाद। आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमों एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती जा रही हैं। शुरूआत में चेन्नई को बढत थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की। ऐसा लग रहा था कि शेन वाटसन एक बार फिर चेन्नई को खिताब दिला देंगे लेकिन जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी करके पासा पलट दिया।

इसे भी पढ़ें: पोलार्ड पर लगा 25% का जुर्माना, अंपायर के फैसले पर जताई थी आपत्ति

 

धोनी ने मैच के बाद कहा कि हम इस मैच में कुछ बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। यह रोचक है कि हम एक दूसरे को ट्राफी पास करते जा रहे हें। दोनों ने गलतियां की लेकिन विजयी टीम ने एक गलती कम की। आठ फाइनल में चेन्नई को ले जा चुके धोनी संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह सत्र अच्छा रहा लेकिन हमें अपने प्रदर्शन का आकलन करना होगा। हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मध्यक्रम चला ही नहीं लेकिन हम जैसे तैसे यहां तक पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप से पहले आखिर हार्दिक पांड्या ने क्यों बोला अब है आगे बढ़ने का समय

उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा। गेंदबाजों ने हमें दौड़ में बनाये रखा। बल्लेबाजी में हर मैच में कोई एक चल गया और हम जीतते रहे। अगले साल लगातार अच्छा खेलने के लिये हमें काफी मेहनत करनी होगी। अब उनका फोकस विश्व कप पर है। उन्होंने कहा कि अभी अगले साल के बारे में कुछ कहना गलत है। अगला टूर्नामेंट विश्व कप है जो प्राथमिकता है। उसके बाद हम चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करेंगे। उम्मीद है कि अगले साल मिलेंगे। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला