महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा और वैभव की शादी! नहीं हुई कन्यादान और विदाई की रस्म

By रेनू तिवारी | Feb 18, 2021

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को प्रेमी वैभव रेखा से शादी कर ली। इस जोड़े ने एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।दीया के विवाह समारोह का संचालन महिला पुजारी शीला अट्टा ने किया। दीया ने समारोह में शादी की पूरी विधि करवाने के लिए शीला अत्ता को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और पीढ़ी की समानता के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, "हमारे विवाह समारोह के आयोजन के लिए शीला अट्टा का शुक्रिया। इतना गर्व है कि हम एक साथ #RiseUp #GenerationEquality कर सकते हैं।"

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की मुश्किलें खत्म, इस मामले में कोर्ट से मिली राहत 

दीया मिर्जा और वैभव रेखा ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। शादी मुंबई में उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। अदिति राव हैदरी भी शादी में शामिल हुईं।

इसे भी पढ़ें: कोलकाता के दक्षिणेश्वर मंदिर में हुआ मेगा टीवी सीरियल 'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद' का उद्घाटन 

दीया और वैभव विवाह स्थल से बाहर आए और शादी समारोह के बाद फोटोग्राफरों के लिए पोज़ दिया। अभिनेत्री ने बनारसी साड़ी को अपनी दुल्हन लुक के रूप में पहना था। दीया मिर्जा ने पहले बिजनेसमैन साहिल संघा से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी नहीं चली और 2019 में उनका तलाक हो गया।

प्रमुख खबरें

Kolkata के पास कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया