क्या राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा से कर ली शादी? जानें सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों का सच

By रेनू तिवारी | Apr 10, 2021

बिग बॉस 14 के  रनर-अप राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा परमार की दुल्हा-दुल्हन के लिबास में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शादी वाले एंगल से शेयर किया जा रहा है। हर कोई इन तस्वीरों को सच मान रहा है और काफी खुश भी है कि राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर ली। शादी हो जाए तो ये फैंस के लिए काफी अच्छी खबर होगी। हम सभी ने बिग बॉस 14 में देखा की राहुल वैद्य दिशा को कितना प्यार करते हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। 

इसे भी पढ़ें: 'The Big Bull' से अभिषेक बच्चन ने फूंका अपनी शानदार एक्टिंग का बिगुल! चर्चा में फिल्म 

अब आपको तस्वीरों की सच्चाई से भी वाकिफ करवा देते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि राहुल -दिशा अक दूसरे के लिए बने हैं लेकिन ये तस्वीर उनकी शादी की नहीं बक्लि उनके आने वाले वीडियो सॉन्ग की है। राहुल एक सिंगर है। वह पहले भी कई सारी वीडियो में दिशा के साथ नजर आ चुके हैं। उनकी वीडियो को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। अब वह दिशा के साथ एक नयी वीडियो लेकर आ रहे हैं जिसमें कपल को आप दुल्हा-दुल्हन के लिबास में देख पाएंगे। दिशा  परमार ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा एक नयी शुरूआत #Madhanya। 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह 

आपकों बता दें कि दिशा परमार और राहुत वैद्य अपना एक नया गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम "माधन्या" (Madhanya) है। इस गाने की झलक दिशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कुछ वीडियो भी सामने आये हैं जिसमें दोनों को एक गुरूद्वारे के अंदर शादी की रस्में करते देखा जा सकता हैं।  

यहां देखें तस्वीरें

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए